हो गयी शुरू एनिमल मूवी की एडवांस बुकिंग | Thriller Movie Animal advance Booking started|


 हो गयी शुरू एनिमल मूवी की एडवांस बुकिंग | Thriller Movie Animal advance Booking started



















Advance booking of Animal movie:रश्मिका मंधना और रणबीर कपूर की नयी मूवी “एनिमल” की एडवांस बुकिंग स्टार्ट हो गयी है शुर। बहुत ज्यादा बातें हुई जब से ये फिल्म का ट्रेलर सामने आया है। इस फिल्म को देखने क लिए लोगों में बहुत ही जोश देखा जा रहा है। फ़िलहाल अभी तक की बुकिंग होने के बस 2 दिन मैं (Animal Advance Booking) की एडवांस बुकिंग शुरू हो गयी है। 







Animal Movie Advance Booking-

फिर से स्वर सकती है रणबीर का कॅरियर उने ये फिल्म "एनिमल " "Animal"

डायरेक्टर संदीप रेड्डी की नयी फिल्म “एनिमल” की एडवांस बुकिंग को देख क पता चलता है की ये मूवी ज़बरदस्त मज़ेदार दे सकती है ओपनिंग । और रणबीर कपूर से जीवन की शानदार फिल्म हो सकती है वाली । और ख़बरों के अनुसार "अनिमल" की एडवांस बुकिंग करोड़ तक का ग्रॉस कलेक्शन होने का अनुमान है। साथ ही ये बी की सोमवार सुबह तक "अनिमाल' की २ लाख १ हज़ार तक एडवांस बुकिंग हो चुकी है।


"Animal"40 करोड़ की कमाई-Advance Booking of "Animal"






सूत्रों के अनुसार इस मूवी को "अनिमल" "A" सर्टिफिकेट मिला है और इसका लम्बाई 3 घन्टे 21 मिनट्स है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंधना के साथ साथ और भी कई अभिनेता है जैसे कि अनिल कपूर, शक्ति कपूर, बॉबी देओल , ये सब्लेड रोले में नज़र आएंगे । सूत्रों के  अनुसार ये फिल्म पहले दिन ही 40 करोड़ से आदिक कमाई कर सकती है। 2018 मैं  aayi  "संजु" ने पहले दिन 34.75 करोड़ की कामयी की थी और पिछले साल आई "ब्रह्मास्त्रा" ने पहले दिन ही 36 करोड़ की कमाई की थी।  


Animal एक्शन थ्रिलर मूवी 

उम्मीद है आपको इस आर्टिकल को पढ़ क अच्छी जानकारी मिली होगी और हाँ अप्प इस मूवी का ट्रेलर देख क बी पता लगा सकते है की किस किस्म की मूवी होने वाली है। ये मूवी 1 नवंबर को रिलीज़ हो रही तो जाएँ अपने नजदीकी सिनेमा घरों में जाके देखें इसको एक दम मस्त होके| 


Post a Comment

0 Comments

Close Menu